विदेश मे नौकरी का लालच देकर वीजा देने के लिए लगभग चार लाख रुपए ठगने के मामले में न्यायालय के आदेश से कोतवाली उतरौला के ग्राम राजपुर माफी निवासी अफसर अली पुत्र समीउल्लाह ने गिरोह के तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व धन के गबन का मुकदमा कोतवाली उतरौला मे दर्ज

रिपोर्ट-: रोहित कुमार गुप्त

उतरौला बलरामपुर। विदेश मे नौकरी का लालच देकर वीजा देने के लिए लगभग चार लाख रुपए ठगने के मामले में न्यायालय के आदेश से कोतवाली उतरौला के ग्राम राजपुर माफी निवासी अफसर अली पुत्र समीउल्लाह ने गिरोह के तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व धन के गबन का मुकदमा कोतवाली उतरौला मे दर्ज कराया है।
कोतवाली उतरौला के ग्राम राजपुर माफी निवासी अफसर अली ने न्यायालय दण्डाधिकारी उतरौला के न्यायालय पर सूचना दी कि विदेश में नौकरी दिलाने के लिए वीजा देने के नाम पर थाना रेहरा बाजार के ग्राम लालपुर भलुहिया निवासी रहमतुल्लाह पुत्र फैजुल्ला व ग्राम नेहालडीह निवासी बाबू अली पुत्र वली व जनपद सिद्धार्थ नगर के थाना भवानीगज के ग्राम धरमपुरवा निवासी ने मुजीबुल्ला पुत्र हसन मोहम्मद ने उससे वीजा देने के लिए तीन लाख पचचासी हजार रुपए ले लिए और आज तक वीजा नही दिया। वीजा के पैसे वापस मांगने पर वापस नही किया है। इस तरह लगभग चार लाख रुपए ठग लिए है और सारा रुपया हडप लिया है। न्यायालय ने कोतवाली उतरौला पुलिस को पीडित के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर के विवेचना कोतवाल उतरौला उपेन्द्र राय को सौपी गई है।